Flyout se Paise Kaise Kamaye?| Earn Money Without AdSense in 2022

flyout se paise kaise kamaye

दोस्तों मैं आपको पहले भी Online Paise Kaise Kamaye ? के कई तरीकों के बारे में बता चूका हूँ फिर भी आज के इस आर्टिकल में मैं आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहा हूँ जिससे आप कम समय में बिना कोई पैसा खर्च किये ऑनलाइन पैसा कमा सकते हैं। आज मैं Flyout kya hai? के बारे में आपको बताने जा रहा हूँ। ये पोस्ट पूरा पढने के बाद आपको ये जानकारी हो जाएगी कि Flyout se paise kaise kamaye.

अगर आप एक blogger हैं और आप चाहते हैं कि आपको भी sponsored पोस्ट लिखने को मिले, तो आप आसानी से flyout ka इस्तेमाल करके sponsored पोस्ट लिखने के लिए पा सकते हैं जिसके बदले में आपको 10$ से 100$ तक की कमाई हो सकती है वो भी सिर्फ एक आर्टिकल से। आप चाहे हिंदी में आर्टिकल लिखते हों या English में इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आज के समय में हर कोई online earning करना चाहता है इसलिए यदि आप एक blogger हो और आपको नहीं पता की Flyout kya hai तो आपको ये पोस्ट पूरा जरूर पढना चाहिए।

तो आइये दोस्तों जानते हैं Flyout Reviews in Hindi 2022 के बारे में, कि किस तरीके से Flyout से आप फ्री में sponsored पोस्ट पा सकते हैं, Flyout me Account Kaise Create Kare, किस-किस Category के blogger sponsored पोस्ट पा सकते हैं और flyout आपके ब्लॉग को approval देने में कितना समय लेता है।

Read it Also – फोटो बेंचकर ऑनलाइन पैसे कैसे कमायें ?

Flyout क्या है ?

flyout.io एक ऐसी वेबसाइट है जो आपको आपके वेबसाइट या Blog के लिए Sponsored पोस्ट दिलाने में मदद करता है। यदि flyout से आपको approval मिल जाता है और आप यदि flyout के द्वारा दिए गए पोस्ट को अपने ब्लॉग या वेबसाइट पर publish करते हैं तो इसके बदले में आपको flyout पैसे देता है।

Flyout पैसे क्यों देता है ?

दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जो अलग-अलग तरीकों से पैसे कमाना चाहते हैं लेकिन पैसे कमाने के लिए उनको अपने ब्रांड का प्रचार-प्रसार करना पड़ता है। बहुत से ऐसे blogger होते हैं जिनके ब्लॉग पर पर अच्छा-खासा ट्रैफिक आता है। ऐसे में ब्रांड का मालिक अपने ब्रांड को promote करवाने के लिए कई सारे plateform का use करता है उसी में से एक प्लेटफार्म है flyout. कंपनी अपने ब्रांड या बिज़नस को promote करवाने के लिए flyout से कांटेक्ट करती है और उसे पैसे देती है।

दूसरी तरफ बहुत से ऐसे लोग होते हैं जिनको अपने वेबसाइट या ब्लॉग के लिए Backlinks चाहिए होता है इस तरह से ये लोग backlinks लेने के लिए flyout को पैसे देते हैं और उस टॉपिक पर आर्टिकल लिखने के लिए कहते हैं। ये सारा काम flyout करता है। flyout लोगों से पैसे लेता है और blogger को पोस्ट publish करने के लिए कहता है जिसके बदले flyout कुछ percent अपना commission रखकर बाकी पैसे आपको दे देता है। इससे तीनो लोगों को फायदा हो जाता है कंपनी वाले को, flyout को और blogger को। मुझे उम्मीद है आप समझ गए होंगे कि Flyout Kaise Kaam Karta Hai.

इसे भी पढ़ें – YouTube से पैसे कैसे कमायें ?

Flyout Account Kaise Banaye?

Flyout पर अकाउंट बनाने के लिए आपको 4 steps से गुजरना पड़ता है। अगर आपका ब्लॉग या वेबसाइट flyout के सभी नियमों का पालन करता है तो आप आसानी से flyout पर अकाउंट बना सकते हैं आइये जानते हैं कि ये स्टेप्स क्या-क्या हैं –

  1. Check Eligibility
  2. Verify Ownership
  3. Blog/Website Details
  4. Create Account

दोस्तों flyout पर account create करने के लिए आपको सबसे पहले flyout के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना होगा। जैसे ही आप इनके ऑफिसियल वेबसाइट flyout.io को open करेंगे तो आपको Sign up now का बटन दिखेगा। आपको इस बटन पर क्लिक करना है जैसे ही आप इस बटन पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने 4 process आ जायेंगे।

1 ) Check Eligibility

flyout पर अकाउंट बनाने का यह पहला चरण है। इस चरण में आपको अपने ब्लॉग/वेबसाइट का Url डालना होगा। ध्यान रहे अपने डोमेन name के आगे http या https जरूर लिखें। बॉक्स में url डालने के बाद check eligibility पर क्लिक करें। यदि आपका ब्लॉग या वेबसाइट Flyout Platform के policy को Violet नहीं करता है तो आप दूसरे चरण पर पहुँच जायेंगे।

2 ) Verify Ownership

अगले चरण में वेबसाइट के owner को ownership verify करना होता है ताकि Flyout को विश्वास हो जाये की ये ब्लॉग या वेबसाइट आपका ही है। इसके लिए आपको flyout वेबसाइट पर दिए गए code को अपने Blog/Website की Theme के Html Section में Paste कर देना होता है। code को copy करने के बाद wordpress डैशबोर्ड को open करें फिर appearance>theme editor को open करें फिर header.php फाइल में <head> के अन्दर ये code paste कर दें इसके बाद आपको Verify option पर क्लिक करना होता है।

3 ) Blog/Website Details

अगले चरण में आपको ब्लॉग/वेबसाइट की details भरनी होती है जैसे आपका ब्लॉग या वेबसाइट किस category में आता है। आपका Niche क्या है अगर आप एक Sponsored पोस्ट अपने ब्लॉग/वेबसाइट पर publish करते हैं तो उसका कितना पैसा charge करेंगे, जिसे आप $ में चुन सकते हैं। flyout algorythm अपने आप ही बता देता है की आपको एक पोस्ट का कितना चार्ज करना चाहिए जब आप ये सब जानकारी तीसरे चरण में डाल देंगे तो आपको next के बटन पर क्लिक करना है।

4 ) Create Account

जब आपका तीनो चरण कम्पलीट हो जाता है तब आपको अपना अकाउंट create करना होता है जिसे आप Facebook या Gmail Account से Sign up कर सकते हैं। जैसे ही आप इतना सब कुछ कर लेंगे तो आपका वेबसाइट Flyout पर Apply हो जायेगा। Flyout आपके Website का Review 24 से 72 घंटे के भीतर करेगी जिसकी सूचना आपको आपके Email पर दे दी जाएगी। यदि आप चाहें तो Flyout में login करके डैशबोर्ड में जाकर अपना status चेक कर सकते हैं कि आपके ब्लॉग/वेबसाइट को approval मिला है या नहीं।

इसे जरूर पढ़िए – Instagram से पैसे कैसे कमाए ?

Flyout किस तरह के वेबसाइट को Approval नहीं देता

flyout की कुछ Terms & Conditions होती है यदि आपका ब्लॉग या वेबसाइट उसकी policy के खिलाफ है तो Flyout आपके ब्लॉग या वेबसाइट को approval नहीं देगा। आइये जानते हैं की किस Niche पर आपको approval नहीं मिलेगा।

  1. Job Related Blog
  2. Adult
  3. Gambling
  4. Status Blog
  5. Deals & Coupons Blog
  6. Tools Blog
  7. Apk, Games, Music etc
  8. Micro Niche Blogs
  9. Event Blogging
  10. Guns
  11. Biography Blog
  12. Downloading Content Blog
  13. Results Blog
  14. Portfolio
  15. Quotas Blog
  16. Dating Blog
  17. Casino Blogs
  18. Software, Hacking Blogs
  19. Auto Blog
  20. Shayri/Jokes Blog

Flyout किस Condition के आधार पर Website को approval देगा

Flyout आपके ब्लॉग/वेबसाइट को Approval तभी देगा जब आप उसके criteria को fulfill करेंगे। दोस्तों अभी तक आपने जान लिया कि flyout par account kaise create kare. आइये जानते हैं कि इसकी conditions क्या-क्या हैं-

  • आपका Blog/Website कम से कम 6 महीना पुराना होना चाहिए।
  • आपके Blog/Website पर कम से कम 10000 का traffic per month आता हो।
  • अगर आपका ब्लॉग Blogger.com पर है तो आप flyout के लिए apply नहीं कर सकते हैं चाहे आपका ट्रैफिक 10k per month से ज्यादा का ही क्यों न हो।
  • आपके ब्लॉग/वेबसाइट पर कम से कम 50 से 100 High Quality Article लिखे हुए होने चाहिए।
  • आपका वेबसाइट सुन्दर तरीके से डिजाईन किया हुआ होना चाहिए Theme अच्छी होनी चाहिए Pages अच्छे से डिजाईन किये हुए होने चाहिए। जैसे

About us
Contact us
Privacy Policy
Disclaimer

Online Paise Kaise Kamaye ? 10 बेस्ट तरीके

Flyout se paise kaise kamaye with proof

दोस्तों यहाँ पर मैं आपको प्रूफ देना चाहता हूँ कि क्या हकीकत में flyout से पैसे कमाए जा सकते हैं या नहीं। तो मैं आपको बता दूँ की यदि आप हिंदी में आर्टिकल लिखते होंगे तो आप सतीश कुशवाहा जी को जरूर जानते होंगे। कुछ दिन पहले flyout से इन्होनें approval लिया था और approval मिलने के बाद इनको sponsored पोस्ट मिला था जिसे publish करने पर इन्होने मात्र 2 दिन में $189 कमाए थे।

अगर आपको अभी भी यकीन नहीं होता तो आप नीचे सतीश कुशवाहा जी विडियो भी देख सकते हैं जिसमे उन्होंने बताया है कि Flyout kya hai, Flyout Account kaise banaye, Flyout se paise kaise kamaye.

Flyout से पैसे कैसे निकालें

flyout से आप जितना पैसा कमाएंगे वो आपके flyout account में जमा होता जायेगा। पैसे निकालने के लिए सबसे पहले आपको flyout वेबसाइट में payouts का एक option मिलेगा उस पर क्लिक करने के बाद Transfer Preferences का option मिलेगा, उसमे आपको अपने अकाउंट का पूरा डिटेल सही-सही दे देना होता है। अगर आपने 10$ भी कमाए हैं तो अगले महीने के 12 से 20 तारीख के बीच आपके अकाउंट में पैसे ट्रान्सफर कर दिए जाते हैं।

Conclusion

दोस्तों इस आर्टिकल में मैंने flyout website के बारे में विस्तार से बताया है कि Without Adsense Blog se Paise Kaise Kamaye. ये तरीका Blog se Paise Kamane ka Best Way है। इस तरीके से आप भी काफी अच्छे पैसे कमा सकते हैं। दोस्तों अगर आपको Flyout se paise kaise kamaye की जानकारी अच्छी लगी हो और हमारा ये छोटा सा प्रयास आपको पसंद आया हो तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं जिससे हमको मोटिवेशन मिलेगा जिससे हम आपके लिए और अच्छी-अच्छी जानकारी ला सकें साथ ही इस पोस्ट को अपने रिलेटिव और दोस्तों के साथ शेयर जरूर करियेगा धन्यवाद।

अवश्य पढ़ें – Google से पैसे कैसे कमायें ?

About Amit Kumar

Hello Friends! मेरा नाम अमित कुमार है, मैं एक फुल टाइम Youtuber और Blogger हूँ. मेरा मकसद उन लोगों को आगे बढाने का है जो लोग बिज़नस करके आगे बढ़ना चाहते हैं लेकिन कुछ लोगों को सही जानकारी न होने के कारण आगे नहीं बढ़ पाते हैं. इस ब्लॉग पर आपको नई-नई बिज़नस Read More


Leave a Comment

Your email address will not be published.